मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा चालक को महिला के सामने कथित रूप से आपत्तिजनक हरकरत करने के कारण गिरफ्तार किया है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि ऑटोरिक्शा चालक महिला को दिखाकर ये हरकत तब कर रहा था जब महिला कैब का इंतजार कर रही थी. ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है.



पुलिस को आरोपी के साथ पूछताछ और क्राइम रिकॉर्ड खंगालने के बाद पता चला है कि आरोपी इस तरह की घटना को कई बार अंजाम दे चुका है. इस ऑटोरिक्शा चालक पर छेड़छाड़ के कई केस दर्ज हैं. पुलिस इस बार आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए घटना की पूरी तहकीकात कर रही है.

बता दें कि यह मामला एक सितंबर की रात चिंचोली बंडर बस स्टॉप के पास घटी. महिला के बार-बार आपत्ति के बाद भी ऑटोरिक्शा चालक के नहीं मानने के बाद महिला ने अपनी मां को कॉल किया. इसके बाद चालक वहां से फरार हो गया.






मामले में महिला और उसकी मां की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 509 के तहत एफआईआर दर्ज किया. मुंबई पुलिस ने आरोपी को मालवानी इलाके से गिरफ्तार किया. इससे पहले आरोपी की सघन तलाशी मलाद, गोरेगांव, गनपत पाटिल इलाके में की गई. आरोपी को गिरफ्तार करने में सीसीटीवी की भी मदद ली गई.


यह भी पढ़ें-


Anant Chaturdashi 2019: आज भगवान विष्णु के अनंत रूप की होती है पूजा, ये है विधि और शुभ मुहूर्त


पीएम मोदी का झारखंड दौरा आज, पेंशन योजनाओं समेत देश को देंगे कई सौगात


पाक सेना की खुराफात का खुलासा, J&K में आतंकियों से संपर्क के लिए कर रही कोड का इस्तेमाल