मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के समता नगर से पुलिस ने ड्रग्स माफिया को गिरफ्तार किया है. इसके पास से करीब 11 ग्राम एमडी बरामद की गई है. पकड़े गए शख्स का नाम यूसुफ है. मुंबई पुलिस को जांच में ये पता चला है कि यूसुफ ड्रग्स के धंधे में अकेला नहीं है बल्कि उसके साथ कई लोगों का गिरोह है.


पुलिस जांच के मुताबिक, ये गिरोह मुंबई के बांद्रा, जुहू और कुर्ला जैसे कई इलाकों में ड्रग्स की स्मगलिंग करता है. ड्रग्स को लेकर मुंबई पुलिस ने ‘ऑपरेशन क्लीन’ शुरू किया है. इसी के तहत शख्स की गिरफ्तारी हुई है.


बता दें कि एक तरफ जहां एनसीबी ड्रग्स पैडलर्स के खिलाफ एक्शन मोड में है तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई है. एनसीबी न सिर्फ ड्रग्स पैडलर्स पर शिकंजा कसती दिख रही है बल्कि बॉलीवुड भी उसके रडार पर है.


शनिवार को ही एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की तीन नामी अभिनत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से कई घंटों की पूछताछ की थी. तीनों अभिनेत्रियों ने खुद के ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया.


ड्रग्स मामले में अब तक एनसीबी करीब 20 लोगों की गिरफ्तार कर चुकी है. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती न्यायिक हिसारत में जेल में बंद हैं. दोनों की जमानत याचिका पर कल सोमवार 29 सितंबर को हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.


NCB ने जब्त किया सारा अली खान का मोबाइल, दीपिका, श्रद्धा और सारा को नहीं मिली क्लीनचिट