मुंबई: पोर्न मूवी शूट करने और उसे अपलोड करने के मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने रविवार को एक मिडिल मैन को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यह मिडल मैन शूटिंग के बाद मिले पोर्न वीडियो को विदेशों में भेजता था जहां से यह वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड होती थी.


गिरफ्तार आरोपी का नाम उमेश कामत बताया जा रहा है. यह शख्स मिडल मैन के रूप में काम करता था. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पुलिस ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को पोर्न शूटिंग करवाने और उसे अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था. प्रोपर्टी सेल के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केदारी पवार ने बताया कि हमें इनकी ईमेल आईडी पर कई ऐसे ईमेल मिले हैं, जिसके जरिये इन्होंने पोर्न वीडियोज़ अमेरिका भेजे थे. हमें 15 वीडियो मिले हैं, जिसे हम रिट्रीव कर सके हैं और बाकी वीडियोज़ एक्सपायर हो गए हैं.


वीडियो कैसे भेजे जाते थे अमेरिका
केदारी पवार ने बताया कि एक बार पोर्न मूवी शूट होने के बाद अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उसे वी ट्रांसफर पर अपलोड करवाती थीं और उस लिंक को वह कामत को ईमेल करती थीं, जिसके बाद कामत उस ईमेल को उसके अमेरिका में बैठे अपलोडर्स को भेजता था. जहां से वे लोग इसे अपलोड करते थे. उमेश उस वीडियो को कब और कैसे अपलोड करना है इस चीज को लेकर कोआर्डिनेशन का काम करता था.


आपको बता दें कि WeTransfer दुनिया भर में आपकी फ़ाइलों को भेजने का सबसे सरल तरीका है. जिसके माध्यम से आप 2GB तक की बड़ी फ़ाइलों को मुफ्त में साझा कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपका डेटा 7 दिन के बाद अपने आप ही डिलीट हो जाता है.


कितना कमाती थीं गहना वशिष्ठ ?
प्राथमिक जांच में यह पता चला कि गहना के भेजे प्रति वीडियो के एवज में उन्हें अमेरिका के अपलोडर्स से दो से ढाई लाख रुपये मिलते थे, जिसमें से करीब एक लाख रुपये वह उन कलाकारों, कैमरामैन, एडिटर में बांटती थीं और करीब एक से डेढ़ लाख रुपये का मुनाफा होता था.


Farmers Protest: क्या मोदी सरकार के दबाव में Sachin Tendulkar और Akshay Kumar जैसे बड़े सितारों ने किए ट्वीट? महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच