मुंबई: मुंबई पुलिस ने तीन ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो रात के अंधेरे का फायदा उठाकर बंद पड़े मकानों में घुस कर लूट पाट करते थे, या फिर रात के समय सड़क पर चल रहे अकेले शख्स को निशाना बनाते थे. ये पांच डकैतों की गैंग है जिसमें से तीन तो पुलिस की गिरफ्त में हैं और इनके दो और साथियों की पुलिस को तलाश है.


लॉकडाउन के बाद अब कई चीजों को सरकार ने अनलॉक कर दिया है पर आज भी पहले की तरह रात में मुंबई की सड़कों पर इतनी हलचल नहीं दिखती, रात के इस सन्नाटे का फायदा इनके जैसे डकैत उठाते हैं. दहिसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी एमएम मुजावर ने बताया की देर रात को उनकी टीम पेट्रोलिंग कर रही उसी दौरान उन्हें पांच लोग दिखाई दिए जो कि पुलिस को देखते ही घबरा गए और वहां से भागने की कोशिश करने लगे.


जिसके बाद पेट्रोलिंग टीम को किसी तरह से तीन लोगों को पकड़ लिया पर इनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गए. पुलिस ने उन तीनों की तलाशी ली तो उन्हें उनके पास से धारदार कोयता, चौपर, मिर्ची पाउडर, लोहे की रॉड बरामद की गई.


गिरफ्तार आरोपियों में से अकरम फारुख शेख और रविन्द्र ठाकुर पर मुंबई के अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कुल सात मामले दर्ज हैं, तो विक्की दुबौड़ा पर कुल चार मामले दर्ज हैं, जिसमें चोरी, डकैती, लूटपाट जैसे मामले हैं.


मध्य प्रदेश: कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ी, चुनाव आयोग ने दिया 3 IPS अफसरों के खिलाफ FIR का आदेश

गोभी की फसल की नहीं निकल पा रही लागत, फसल पर ट्रैक्टर चलाने को मजबूर हो रहे टीकरी गांव के किसान