मुंबई के हाई प्रोफाइल इलाकों में से एक बांद्रा का कार्टर रोड जहां पर कई बड़े बॉलीबुड के कलाकार और जाने-माने बिजनेसमैन मॉर्निंग वॉक करने जाते हैं. उसी जगह पर यानी कि मंगलवार की सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर मॉर्निंग वॉक करने गए एक 33 साल के शख्स पर अचानक से तीन लोगों ने हमला कर दिया और उससे फोन और हेडफोन लेकर फरार हो गए.


खार पुलिस स्टेशन के सीनियर अधिकारी गजानन काबदुले ने बताया कि वो तीनों ही आरोपी चॉपर से लैस थे और मौका देख तीनों ने उस शख्स पर हमला कर दिया. लेकिन जैसे ही उस जख्मी युवक की मदद करने दो महिला आगे बड़ी तो तीनों आरोपियों ने उनको चॉपर से डराया और मोबाइल चुराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके और भागने लगे.


दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ा


बताया जा रहा है कि, घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाया जिसके बाद पार्क से थोड़ी दूर पर तैनात बांद्रा और खार की पुलिस एक्शन मोड में आयी और भाग रहे आरोपियों में से दो को दबोच लिया. हालांकि तीसरा आरोपी भागने में सफल रहा. पुलिस ने दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद तीसरे आरोपी को भी खार पुलिस स्टेशन की डिटेक्शन टीम ने बैगन वाड़ी शिवाजीनगर से गिरफ्तार कर लिया.


तीनों आरोपी से पूछताछ में पता चला कि इस घटना को अंजाम देने से पहले उन्होंने घाटकोपर इलाके में एक ट्रक को रोका था और ट्रक ड्राइवर को चॉपर से डरा कर उसका भी मोबाइल चुरा लिया था. पुलिस ने इनके पास से चॉपर बरामद किया है और मामले की जांच कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम समीर फिरोज इद्रीसी, कलाम मो. समीद मन्सुरी, और मुस्लिम मोहम्मद वसिम शहा उर्फ सोहेल है.


यह भी पढ़ें.


चीन अभी भी LAC पर कई हिस्सों से पीछे नहीं हटा, अमेरिका के एक टॉप कमांडर का दावा
Bengal Elections: आज नामांकन करेंगी ममता, BJP उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी नंदीग्राम में करेंगे रोडशो