Mumbai Police Constable Dance: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुलिस वाले का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह पुलिस वाला सोशल मीडिया स्टार है, जिसका थ्रिलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस डांसर पुलिस वाले के हजारों फॉलोअर्स हैं. इसका एक कदम एक हीरो से आगे निकलने वाला है. सोशल मीडिया पर स्टार पुलिसकर्मी जो मुंबई पुलिस में काम करता है और अपने डांस से उतना ही प्यार करता है, जैसे अपने कर्तव्य से करता है.


इनका नाम अमोल कांबले है जो पिछले 16 सालों से मुंबई पुलिस में पुलिस नायक के रूप में काम कर रहे हैं. उनके डांस की कला ने उन्हें सोशल मीडिया पर स्टार बना दिया है. उनके डांस ने धूम मचा दी है. अपनी पुलिस ड्यूटी के बाद हर दिन घर जाने के बाद अमोल डांस पर थिरकता है और अपने शौक से अपने दैनिक तनाव और थकान को दूर करता है. उन्हें 2014 में उमंग अवार्ड्स में ऋतिक रोशन के साथ नृत्य करने का अवसर मिला था.


आगे भी करना चाहते हैं डांस


उनका कहना है कि यह उनके लिए एक अविस्मरणीय दिन था. ऋतिक एक वास्तविक सितारा है जो शौक पैदा करता है. अमोल का कहना है कि वह आगे डांस करना चाहते हैं अगर किसी फिल्म या किसी शो से बुलावा आया तो अपने अधिकारियों की अनुमति के संग शो में भागीदारी करना चाहेंगे. उनके परिवार के लोग भी बहुत ज्यादा खुश हैं. कह रहे हैं कि सपना पूरा होने जैसा है. उनकी मां का कहना है कि उन्होंने कभी कोई सेलिब्रिटी स्टार नहीं देखा. अब उनका बेटा ही सेलिब्रिटी स्टार है.



यह भी पढ़ें: Agra News: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, आगरा की मुख्य सड़क के बीचो बीच टॉयलेट सीट देखकर हैरान हुए लोग