Salman Khan House Firing Case: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का बयान दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले की जांच के सिलसिले में उनके घर पर बयान दर्ज किया है.


मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार (12, जून) को बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची. यहां क्राइम ब्रांच की टीम ने फायरिंग मामले में सलमान खान के बयान दर्ज किए. इसके अलावा उनके भाई अरबाज खान का भी बयान दर्ज किया.


14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग


दरअसल, अभिनेता सलमान खान के घर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों ने 14 अप्रैल 2024 के दिन फायरिंग की थी. बिश्नोई और उसके चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई ने फायरिंग को लेकर प्लानिंग की थी. बाइक पर सवार दो लोगों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर पांच गोलियां बरसाई थी.


फायरिंग मामले में अबतक पांच लोगों की हुई गिरफ्तारी


इस मामले में पुलिस ने 48 घंटों के भीतर दोनों शूटर विकी गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने 26 अप्रैल को दोनों शूटरों को बंदूक सप्लाई करने के आरोप में अनुज कुमार थापन और सोनू चंदर को पंजाब से गिरफ्तार किया.


इस मामले में गिरफ्तार अनुज थापन ने 1 मई को जेल में आत्महत्या कर ली थी और फिर पांचवें आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया था. इस मामले में मुंबई पुलिस ने अबतक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.


क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया था आरोपियों का बयान


अभिनेता सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में बीते दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच ने चौंकाने वाला खुलासा किया था. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के अनुसार, आरोपियों का मकसद सलमान खान को मारना नहीं था बल्कि वह उन्हें डराना चाहते थे. 


यह भी पढ़ें- सलमान खान को मारना नहीं था आरोपियों का मकसद बल्कि...क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा