Mumbai Police: सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. ये ट्वीट वाइन को लेकर है. दरअसल, बाते दिनों महाराष्ट्र सरकार ने नई वाइन पॉलिसी को मंजूरी दी थी जिसके तहत सूपर मार्केट और किराना स्टोर पर वाइन की खरीद-बिक्री की जा सकती है. 


वाइन की इस नई पॉलिसी का बीजेपी ने विरोध किया तो वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी पर तंज कसते हुए वाइन की बिक्री को किसानों के हित में बताया. उन्होंने कहा, वाइन कोई शराब नहीं है. वाइन की बिक्री बढ़ने से किसानों को फायदा पहुंचेगा. महाराष्ट्र सरकार ने किसानों की आय को दोगुनी करने का फैसला किया है. उन्होंने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि वो केवल विरोध करना जानते हैं किसानों के लिए कुछ नहीं करते.


ब्रेथ-एनालाइज़र में एल्कोहल मिला तो....


संजय राउत के इस बयान पर शिवम वहिया नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में मुंबई पुलिस को टैग कर पूछा कि, "अब अगर मैं वाइन पीकर गाड़ी चलाता हूं तो क्या आप मुझे नजदीकी बार दिखाएंगे या सलाखों के पीछे डाल देंगे?" मुंबई पुलिस ने इस शख्स के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, "सर, हम चाहते हैं कि आप एक जिम्मेदार नागरिक की तरह शराब पीकर गाड़ी ना चलाए. वहीं अगर ब्रेथ-एनालाइज़र में एल्कोहल मिलता है तो आपको सलाखों के पीछे हमारा मेहमान बनना पड़ेगा." 






मुंबई पुलिस के जवाब की हो रही सरहाना


बता दें, सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस के इस जवाब की सरहाना की जा रही है. कुछ यूजर्स ने कमेंट कर इसे बिल्कुल ठीक करार किया है. एक यूजर ने कमेंट कर कहा, "हां, शराब पीकर गाड़ी चलाना बिल्कुल उचित नहीं है. ऐसा होने पर कार्यवाई होनी जरूरी है ताकि लोग नियमों का सख्ती से पालन करें."


यह भी पढ़ें.


India-Israel Relations: भारत-इजराइल के राजनयिक संबंधों के 30 साल पूरे, पीएम मोदी बोले- हमारी दोस्ती नए मुकाम हासिल करेगी


Beating Retreat Ceremony: दिल्ली के 'विजय चौक' पर जगमगाया आसमान, खास हुआ आजादी के 75 साल का जश्न, देखें तस्वीरें