Salman Khan Death Threat: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर मिले धमकी पत्र को लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सलमान, सलीम ख़ान (Salim Khan) और बॉडी गार्ड (Body Gaurd) के अलावा और भी कई लोगो के बयान दर्ज किये है. पुलिस लोरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के एंगल से जांच आगे बढ़ा रही है. जल्द ही दिल्ली स्पेशल से भी बात क़रेगी. 


इन मामले में कल ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान मूसेवाला मर्डर केस के बाद हाइलाइट हुए गैंगस्ट लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस से कहा है कि उसे इस लेटर के बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही उसका कोई हाथ है. उसने कहा कि उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है. 


बॉलीवुड स्टार्स को मिलते हैं रोज पत्र


सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख़ खान के घर के बाहर रोज बहुत पत्र मिलते है, जिसमें कई लोग फ़िल्म मे रोल मांगने और अपनी निजी बाते लिखते है. ये धमकी भरा पत्र किसी ने मज़ाक मे तो नहीं लिया है इस एंगल पर भी पुलिस काम कर रही है.


मामले को गंभीरता से ले रही है पुलिस


मामले की जांच करते हुए पुलिस उस इलाके के CCTV फूटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि वह इस मामले को काफी गंभीरता से ले रही है और संदिग्धों को तलाश कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार धमकी भरा पत्र बांद्रा मे साफ सफाई का काम करने वाला एक कर्मचारी ने सलीम खान के निज़ी सुरक्षाक़र्मी को दिया था. पुलिस ने फिलहाल उसका भी बयान दर्ज कर किया है. 


ये भी पढ़ें:


Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में सभी पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग, पॉलिटिकल कनेक्शन भी आया सामने


Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में अब तक 36 गिरफ्तार, 450 नामजद, PFI से जुड़ रहे मास्टरमाइंड के तार- 10 बड़ी बातें