Mumbai Blast Threat Call: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) को एक बार फिर दहलाने की धमकी पुलिस को मिली है. अब तक जहां ये धमकियां फोन कॉल, ईमेल (E-mail) के जरिए पुलिस को मिल रही थीं वहीं अब एक शख्स ने ट्विटर (Twitter) के जरिए मुंबई को दहलाने की धमकी दी है. 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोमवार (22 मई) को करीब सुबह 11 बजे के वक्त मुंबई पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज भेजा गया जिसमें लिखा था, "मैं मुंबई में बहुत जल्द धमाका करने वाला हूं." ये मैसेज अंग्रेजी भाषा में लिखकर भेजा गया था जिसके शब्द थे “I m gonna blast the mumbai very soon.” मुंबई पुलिस ने इस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अकाउंट की जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.


26/11 जैसे हमले की मुंबई पुलिस को मिली थी धमकी


वहीं, रविवार (21 मई) के दिन एक शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन कॉल कर के 26/11 हमले की तरह शहर में दहलाने की बात की थी. पुलिस को ये संदिग्ध कॉल राजस्थान से आया था जिसके बाद राजस्थान पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी. राजस्थान पुलिस ने मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. 


मानसिक रूप से बीमार है कॉल करने वाला शख्स- पुलिस


पुलिस ने बताया आरोपी शख्स का नाम देवेंद्र तंवर है जो अजमेर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक देवेंद्र मानसिक रूप से बीमार और कमजोर है. इसने आवेश में आकर मुंबई पुलिस को कॉल किया था.


फरवरी महीने में भी मिली थी धमकी


बता दें, इस तरह की धमकिया मुंबई पुलिस, एजेंसियों को मिलती रही हैं. फरवरी महीने में एनआईए को धमकी भरा ईमेल मिला था जिसमें आतंकी हमला का जिक्र किया गया था. इस ईमेल के बाद शहर भर में पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई थी. 


यह भी पढ़ें.


'वायनाड से भी विदा करिए नहीं तो कर देंगे अमेठी जैसा हाल', स्मृति ईरानी बोलीं- सौभाग्य है कि मैंने राहुल गांधी को...