मुंबई: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री असलम शेख के बॉडीगार्ड के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. रविवार को बॉडीगार्ड के साथ मारपीट की घटना उस वक्त हुई असलम शेख कार्यक्रम में हिस्सा लेने अंधेरी के वर्सोवा स्थित गुरुद्वारा जा रहे थे.


कैबिनेट मंत्री के बॉडीगार्ड के साथ मारपीट का मामला

एक अधिकारी के मुताबिक, रास्ते में एक बाइक की खड़ी होने से मंत्री की गाड़ी को आगे बढ़ाने में दुश्वारी आ रही थी. रास्ते से बाइक हटाने के लिए बॉडीगार्ड दिगंबर पानसरे गाड़ी से नीचे उतरे और बाइक को हटाने का प्रयास करने लगे. इस दौरान तीन लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बॉडीगार्ड के साथ बाइक हटाने पर कहासुनी शुरू कर दी. कहासुनी से शुरू हुआ विवाद बाद में काफी ज्यादा बढ़ गया. तीनों लोगों को दिबंगर के समझाने का कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने बॉडीगार्ड के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी और गालियां देने लगे.



पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर


अधिकारी का कहना है कि आरोपियों ने बॉडीगार्ड को देख लेने तक की धमकी भी दी. बताया जाता है कि बॉडीगार्ड के साथ धक्कामुक्की और दुर्व्यवहार करनेवालों में एक महिला भी है. घटना के बाद पीड़ित पुलिस थाने पहुंचे और अपना बयान लिखाया. दिगंबर के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है. आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री असलम शेख का बॉडीगार्ड दिगंबर एक पुलिस कॉन्स्टेबल है और मुंबई पुलिस में कार्यरत है. वर्सोवा पुलिस ने बताया कि बॉडीगार्ड की शिकायत के बाद आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.