Mumbai News: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में पुलिस लगातार शूटर्स को गिरफ्तार कर रही है. इस मामले में पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मास्टरमाइंड बताया है. वहीं अब इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा अपडेट के मुताबिक, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के निशाने पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान भी थे. इसके लिए बकायदा सलमान खान की रेकी करवाई गई. आज मुंबई की लोकल बांद्रा पुलिस की एक टीम सुरक्षा मुआयना करने के लिए सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची.


पुलिस ने बताया कि यह रूटीन प्रक्रिया है और सुरक्षा समीक्षा रोज की जाती है. सलमान खान (Salman Khan) की रेकी के मामले में मुंबई पुलिस की एक टीम पंजाब जाएगी. जल्द ये टीम पंजाब के लिए रवाना हो जाएगी. मुंबई पुलिस की टीम पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के बदमाशों से सलमान खान के में पूछताछ करेगी.


आरोपियों ने कबूली सलमान की रेकी की बात


सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पंजाब पुलिस के सामने शनिवार को गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने कबूल किया है कि वे सलमान खान की रेकी करने मुंबई गए थे. आरोपियों ने बताया कि वे लॉरेंस बिश्नोई के इशारों पर ही काम करते थे. 


लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर हुआ सबकुछ!


पंजाब पुलिस की डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर सलमान खान की रेकी की जाती थी. उन्होंने कहा, पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों में से एक कपिल पंडित ने कबूल किया है कि वह सचिन बिश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर सलमान खान की रेकी कर रहा था.


संपत नेहरा भी साजिश में शामिल


पूछताछ में कपिल पंडित ने बताया कि सलमान खान को निशाना बनाने के प्लान में संपत नेहरा (कुख्यात अपराधी) भी शामिल था. बता दें कि जून में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी वाला पत्र मिला था. जिसके बाद सुरक्षा के लिहाज़ से कई कदम उठाए गए थे.


ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर की पोस्ट, खड़ा हो सकता है बड़ा विवाद


ये भी पढ़ें- RSS की जलती हुई ड्रेस शेयर करने पर बवाल, कांग्रेस पर भड़की BJP, कहा- ये ‘भारत जोड़ो’ नहीं आग लगाओ यात्रा