मुंबई पुलिस के एनफोर्समेंट डीसीपी राजू भुजबल की अगुवाई में बीती रात मुंबई के बोरीवली पूर्व इलाके में उत्सव नाम के बार में रेड की गई. रेड के दौरान इस डांस बार मे कुल 44 बार डांसर को एक साथ गिरफ्तार किया गया. लड़कियों के अलावा मैनेजर और कैशियर सहित 11 लोग भी शामिल है इसके अलावा जानकारी के मुताबिक 20 से ज्यादा ग्राहक भी अंदर मौजूद थे.


डांस बार पर सरकार की रोक है


गौरतलब है कि, बीयर बार या डांस बार में अब सिर्फ ऑर्केस्ट्रा की परमिशन होती है. डांस बार पर सरकार की रोक है. दुसरी तरफ 4 से ज्यादा लड़कियां एक साथ एक बार में काम कर सकती हैं वो भी ऑर्केस्ट्रा कर्मचारी के तौर पर लेकिन बार में 44 बार डांसर मिली. मुंबई पुलिस की कार्यवाई के दौरान लड़कियों पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रेड के दौरान लाखों रुपये कैश मिले हैं.


कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए लोग


एक तरफ जहां कोरोना काल मे हर जगह कोरोना नियमों का पालन करने का सख्त आदेश है. वहीं एक छोटे से बार मे सैकड़ों लोग कोरोना नियमो का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए. यहां गौर करने वाली बात ये है ये वही डीसीपी राजू भुजबल है जिनपर पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि गृहमंत्री के आदेश पर बीयर बार, होटल, पब पर कार्यवाई कर हर एक पब, बार से प्रति माह 3 लाख और महीने के 100 करोड़ जमा किये जाए. इन आरोपों के बाद राजू भुजबल ने पहली बार अपनी टीम के साथ कही रेड की.


यह भी पढ़ें.


दिल्ली में लॉकडाउन की अफवाह पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- 'लॉकडाउन समाधान नहीं है'