मुंबई : कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है लेकिन लोग कई जगहों पर घर से बाहर निकल रहे हैं. नियमों का उल्लंघन करने वालों को लेकर पुलिस सख्ती से तो पेश आ रही है लेकिन वहीं कई हिस्सों में पुलिस का लोगों को समझाने का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.


महाराष्ट्र का एक पुलिसकर्मी राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच की एक हिंदी फिल्म का लोकप्रिय गीत गाकर लोगों को घरों में रहने के लिए समझा रहा है. उसका गीत गाता हुआ वीडिया सोशल मीडिया परवायरस हो गया है. दरअसल उत्तर महाराष्ट्र में शूट किए गए इस वीडियो में पुलिस कर्मी हाथ में माइक लिए “जिंदगी मौत ना बन जाए, संभालो यारों…” गाते हुए नजर आ रहा है.





इस गीत के जरिए वह लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहा है और समझा रहा है कि बाहर निकलने से अभी जान को खतरा है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पुलिस कर्मी द्वारा सामाजिक हित के लिए दिए गए इस संदेश की प्रशंसा की. राकांपा नेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर पुलिसकर्मी का यह वीडियो साझा किया.


बता दें कि यह गीत सरफरोश मिल्म का है जिसमें मुख्य किरदार आमीर खान ने निभाया है. अब तक देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 886 है. वहीं 19 लोगों की इस वायरस की वजह से जान चली गई है.