Mumbai Rape Case: मुंबई के धारावी इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां चाकू की नोक पर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है. जानकारी के मुताबिक एक 60 साल के पड़ोसी व्यक्ति ने 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं पहचान छुपाने के लिए आरोपी ने मुंह को नकाब से छिपा लिया था.


दुष्कर्म के आरोपी से हड़बड़ी में एक तरफ का मास्क निकल गया और नाबालिग लड़की ने उसकी आवाज भी पहचान ली. इसके बाद जैसे ही नकाब हटा, लड़की चिल्लाने लगी. तभी आरोपी ने लड़की के गले पर चाकू रखा और तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली. फिलहाल, धारावी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.


नालासोपारा में भी हुआ था 10 साल की नाबालिग के साथ रेप


बीते कुछ दिनों पहले मुंबई के पालघर जिले के नालासोपारा में गणेश उत्सव देखने के बाद घर लौट रही नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पालघर जिले के नालासोपारा में 10 वर्षीय लड़की के साथ दो लोगों द्वारा बलात्कार किया गया था. 


गणेश उत्सव से लौट रही थी मासूम


पुलिस ने बताया था कि 10 वर्षीय लड़की अपने परिवार के साथ नालासोपारा पूर्व के शिरडीनगर इलाके में रहती है. लड़की इलाके में गणेश आगमन देखने गई थी. वहां से घर लौटते समय दो लोगों ने उसे घर के पास सड़क पर रोक लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर एक-एक करके उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता के कपड़े खून से लथपथ पाए गए और उसकी हालत भी गंभीर थी, जिसके बाद परिवार को शक हुआ कि लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है. इसके बाद जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने सारी बात अपने माता-पिता को बता दी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


यह भी पढ़ें- सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद क्या करेंगे अरविंद केजरीवाल, क्या छोड़ देंगे सरकारी आवास जैसी सरकारी सुख सुविधाएं?