Cruise Drugs Case: क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सेशंस कोर्ट से आज जमानत नहीं मिली. इसके बाद उनके वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की है. जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है. बता दें कि आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी.


एक हफ्ते से ज्यादा समय से आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल में साधारण कैदी की तरह रह रहे हैं. शुरुआत में जब आर्यन, अरबजा और मुनमुन को ऑर्थर रोड जेल में लाया गया थो कोविड प्रोटोकॉल के तहत उन्हें सात दिनों के आइसोलेशन में रखा गया था. जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान ने वीडियो कॉल पर अपने परिजनों से बात भी की थी.


2 अक्टूबर की रात को NCB ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. तब से लेकर अब तक 17 दिन बीत चुके हैं लेकिन आर्यन ड्रग्स केस में जेल से बाहर नहीं आ पाया है. शाहरुख खान परिवार भी टेंशन में है. NCB को आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिले हैं. लेकिन एनसीबी ने कोर्ट में दावा किया कि आर्यन कई साल से ड्रग्स ले रहा है. 


आरोप तो यहां तक लगाया गया कि आर्यन ड्रग्स के गिरोह से जुड़ा है. हालांकि बॉलीवुड से जुड़े लोग ही एनसीबी के दावों पर सवाल उठा रहे हैं. आमतौर पर इस तरह के केस में जल्दी जमानत हो जाती है पर आर्यन का केस कानूनी पेचिदगियों में ऐसा उलझा है कि 17 दिन से वो बाहर नहीं आ पाया. सेशंस कोर्ट ने भी 14 अक्टूबर को सुनवार कर फैसला सुरक्षित कर लिया था. लेकिन छुट्टियों की वजह से फैसला आज तक के टल गया.


लखीमपुर हिंसा: सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से पूछा- आरोपियों की ज़्यादा हिरासत की मांग पुलिस ने क्यों नहीं की?


Randhawa Attacks On Amarinder Singh: सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- नई पार्टी का एलान करना, कांग्रेस की पीठ मे छुरा घोंपने जैसा