Salman Khan Security: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) की ओर से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को मिली धमकी के बाद अब पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. रविवार (19 मार्च) को मुंबई पुलिस के जवान सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर गशत करते दिखाई दिए.


दरअसल, 18 मार्च को एक्टर को धमकी भरा लेटर मिला था. इसमें साफ शब्दों में लिखा था कि "गोल्डी बरार को सलमान से बात करनी है. इंटरव्यू तो देख लिया होगा. नहीं देखा तो कह दो देख ले. मैटर को क्लोज करना हो तो वो भी बता दे. अभी पहले से इन्फॉर्म कर रहे हैं अगली बार झटका होगा..."


पुलिस ने मामला किया दर्ज


गोल्डी बरार का भेजा लेटर सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को मिला था जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई. बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506(2), 120 (B), 34 के तहत गैंगस्टर गोल्डी बराड़, लॉरेन्स बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज किया.


काले हिरण के मामले में माफी मांगे सलमान- लॉरेंस बिश्नोई


बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान से 1998 के काले हिरण के मामले में माफी मांगने को कहा है. उसने कहा, सलमान माफी मांगे नहीं तो अंजाम भुगतना पड़ेगा. उसने बताया कि वो काले हिरण के मामले में बचपन से ही सलमान खान से नाराज है. उसने कहा, इस मामले को लेकर एक्टर ने उसके समुदाय के लोगों को पैसे की पेशकश की थी. लॉरेंस ने खुले शब्दों में कहा था कि, अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान की हत्या कर गुंडा बन जाऊंगा. मेरी जिंदगी का एक ही मकसद है सलमान खान को मारना. उसने आगे कहा जैसे ही सुरक्षा हटेगी मैं सलमान खान का मर्डर कर दूंगा.


यह भी पढ़ें.


TJMM Box Office Collection: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई की तेज हुई रफ्तार, फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन इतना किया कारोबार