नई दिल्ली: शिवसेना के चप्पलमार सांसद रवींद्र गायकवाड आज संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंचेंगे. एफआईआर दर्ज होने के बाद से गायकवाड गायब हैं. घरेलू विमान कंपनियों ने उन पर रोक लगा दी है जिसके बाद उनके ट्रेन से दिल्ली आने की उम्मीद है. लेकिन मीडिया से बचने की कोशिश में लगे गायकवाड की ट्रेन में भी आंखमिचौली जारी है.


हेकड़ी दिखाने वाले शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड पर घरेलू विमान कंपनियों की रोक है. विमान पर रोक के बाद अब उनके ट्रेन से दिल्ली आने की उम्मीद है. लेकिन जिस ट्रेन में उनके नाम का टिकट है उसमें वो दिख नहीं रहे हैं.



मुंबई से दिल्ली आने वाली राजधानी एक्सप्रेस के इस रिजर्वेशन चार्ट में A5 और A3 बोगी में रवींद्र गायकवाड उनकी पत्नी और सहायक के नाम पर टिकट बुक है. A5 बोगी का रिजर्वेशन गायकवाड ने छोड़ दिया. लेकिन A3 बोगी में उनके नाम का रिजर्वेशन है.


गुजरात के वडोदरा स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस की A3 बोगी में जो 13, 14 और 15 नंबर सीट रवींद्र गायकवाड के नाम पर बुक थी वहां कोई नहीं मिला.



सूरत और वडोदरा के बाद रतलाम में रुकने वाली गाड़ी में भी गायकवाड नहीं दिखे. उल्टे यहां बंद A3 बोगी के दरवाजे के पार दूध की पेटियां रखी थीं. शायद ये पहली बार होगा कि राजधानी जैसी वीआईपी ट्रेन के दरवाजे पर दूध की पेटी रखी गई होगी. यात्रियों की असुविधा की बात कह मीडिया को ट्रेन में नहीं जाने दिया गया. हालांकि गायकवाड ट्रेन में थे भी या नहीं ये साफ नहीं हो सका.


गुरुवार को गायकवाड ने एयरइंडिया के 60 साल के कर्मचारी को कथिक तौर पर चप्पल मारे थे जिसके बाद विमान कंपनियों ने इन पर रोक लगा दी थी. कल ही गायकवाड ने एयरइंडिया की टिकट बुक की थी लेकिन उनका टिकट रद्द कर दिया गया.