मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून को फॉर्वर्ड करना नौसेना के पूर्व अधिकारी को भारी पड़ गया. इसी मामले में आज करीब 8-10 लोगों ने 62 साल के सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को पीटा. पूर्व अधिकारी की बेटी ने हमला करने वालों को शिवसेना के गुंडे बताया. पुलिस ने इस मामले में शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है.


एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई. उन्होंने कहा, ‘‘सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.’’

पूर्व अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि कार्टून को फॉर्वर्ड करने के चलते उन्हें धमकी मिली थी. शिवसेना के लोगों ने मेरे पिताजी पर हमला किया. बाद में, पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया. हमने एक प्राथमिकी दर्ज की है.





वहीं पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि कार्टून फॉर्वर्ड करने के चलते मुझे धमकी भरे कॉल आए थे. आज 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया और मुझे पीटा. मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है. इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए.


मामले पर मुंबई पुलिस ने बताया कि शिवसेना के कमलेश कदम समेत चार लोगों को एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं आगे की जांच चल रही है.


कंगना ने महाराष्ट्र सरकार को बताया आतंकी और अत्याचारी 


मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आज सरकार के लोगों ने दिनदहाड़े एक नौसेना के पूर्व अधिकारी को पीटा. उनकी सिर्फ यह गलती थी कि उन्होंने सरकार की आलोचना और निंदा की थी. मेरा मानना है कि केंद्र सरकार को यहां हस्तक्षेप करना चाहिए और साधारण लोगों के मानवीय अधिकारों की रक्षा करनी चाहिए. जय हिंद.


यह भी पढ़ें-


कांग्रेस में बड़ा बदलाव: सोनिया गांधी ने पुनर्गठित की CWC, सचिन पायलट समेत इन नेताओं का किसी भी लिस्ट में नाम नहीं