Mumbai News: मुंबई के खार इलाके में कोरियन यूट्यूबर से छेड़छाड़ की घटना के बाद एक और महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस बार आरोप डिलीवरी बॉय पर है. आरोपी युवक ने 30 नवंबर को एक महिला से छेड़खानी की. 


पुलिस के मुताबिक, 30 नवंबर को शहजादे शेख नाम के डिलीवरी बॉय पार्सल सौंपते समय महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. जब महिला ने इसका विरोध किया. तब आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर धक्का-मुक्की करने का प्रयास किया और अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगा. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 


महिला ने बताया -क्या कुछ हुआ 


पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि पार्सल लेने मैं जैसे ही गई, डिलीवरी बॉय वीडियो बनाने लगा. इसका मैंने विरोध किया. इसके बाद उसमें मेरे साथ बदतमीजी की. इसके साथ ही वह घर के अंदर आने का प्रयास करने लगा. पीड़ित महिला ने आगे बताया कि अगर मैं मदद के लिए शोर नहीं मचाती तो कुछ भी हो सकता था, आवाज सुनते ही बिल्डिंग के सुरक्षा कर्मी मदद के लिए आ पहुंचे.


इस मामले में पीड़ित महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी डिलीवरी बॉय को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया. वहीं घटना के बाद से पीड़ित महिला खौंफ में है. 


गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई के खार इलाके में ही कोरियन यूट्यूबर से छेड़छाड़ की घटना हुई. घटना के दौरान पीड़ित कोरियाई महिला लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल गई. इसके बाद मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले लड़कों को अरेस्ट कर लिया. बता दें कि यह घटना भी मुंबई के खार इलाके में हुई थी. 


ये भी पढ़ें: Mumbai News: मुंबई में लाइव कर रही कोरियन यूट्यूबर से छेड़छाड़, पुलिस कर रही मामले की जांच