मुंबई: मुंबई की एक महिला बाइकर जागृति होगले की ट्रक से कुचलने जाने की घटना में मौत हो गई है. बाइकर जागृति ट्रक को क्रॉस करने की कोशिश कर रही थी कि तभी उसकी बाइक गड्ढे में गिर गई और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया.


रविवार को सुबह 9 बजे होगले अपने दोस्तों के साथ बांद्रा से जावहर जा रहे थे और इसी दौरान वह इस हादसे का शिकार हुई. आपको बता दें कि होगले मुंबई के इकलौते बाइकर क्लब का भी हिस्सा थीं.


रविवार सुबह मुंबई में काफी तेज बारिश हो रही थी, जिसकी वजह से होगले को सड़क में मौजूद गड्ढा दिखाई नहीं दिया और वह अपनी बाइक से रोड पर जा गिरी. पुलिस का कहना है कि वह ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी और वह ट्रक के टायर के नीचे कुचली गई. होगले के दोस्त भी उसके साथ उसके पीछे ही चल रहे थे, उन्होंने उसको जाकर देखा तो वह मर चुकी थी.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गड्ढे में जागृति की जान ऐसे वक्त में गई है जब मुंबई में सड़कों पर बने गड्ढों के खिलाफ मुहिम चल रही है और ये मुहिम बारिश की शुरुआत से पहले ही शुरू हुई थी. हाल ही में मशहूर रेडियो जॉकी मलिश्का का इसी बात को लेकर BMC के खिलाफ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.