नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर विधानसभा इलाके में मुस्लिम समुदाय के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में सामने आए. हिंदू मुस्लिम एकता को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ रैली निकाली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए.


नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जहां एक तरफ देश में कई जगह हिंसा के मामले सामने आए. वहीं अब मुस्लिम समुदाय कई लोग देश में शांति बनाए रखने की अपील भी कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही नजारा पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर इलाके में देखने को मिला जहां हिंदू-मुस्लिम एकता को लेकर एक विशाल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में एक तरफ लोगों के हाथों में तिरंगा और बीजेपी का झंडा था.


दूसरी तरफ मुस्लिम समुदाय का भी झंडा लेकर लोग रैली में नारेबाजी करते हुए दिखे. वहीं इस रैली में मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ-साथ बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल हुए. रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. यह रैली मादीपुर विधानसभा में कई कालोनियों से होती हुई मादीपुर मेट्रो स्टेशन पहुंची जहां इस रैली का समापन किया गया.


फिलहाल इस रैली का मुख्य उद्देश्य मुस्लिम समुदाय द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करना था. साथ ही इस रैली में देश में हिंसा फैलाने वाले लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की गई.


ये भी पढ़ें


CAA और NRC पर उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा, 'इस मुद्दे पर सकारात्मक बात करने की है जरूरत'


महाराष्ट्र मंत्रिमंडल विस्तार: अजित पवार बनेंगे डिप्टी सीएम, पृथ्वीराज चव्हाण और संजय राउत के भाई का पत्ता कटा- सूत्र