शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भोपाल में रोड शो किया. इस दौरान कश्मीरी पंडितों के अलावा मुस्लिम महिलाओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क के दोनों और खड़े होकर उनके काफिले पर फूलों की बारिश कर केंद्रीय गृह मंत्री का स्वागत किया. दो किलोमीटर लंबा शाह का यह रोड शो कृष्ण प्रणामी मंदिर से शुरु हुआ और प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर खत्म हुआ. इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहे.


मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक खत्म करने के लिए गृहमंत्री पर बरसाए फूल


मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कश्मीरी पंडितों ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया. जबकि वहीं मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक समाप्त करने के लिए गृह मंत्री पर फूलों की पंखुड़ियों की बारिश की. साथ ही उन्होंने कहा कि इसके अलावा कई सामाजिक कल्याण योजनाओं के अनेक लाभार्थियों ने भी रास्ते में अनेक जगहों पर गृह मंत्री का स्वागत किया.


बीजेपी दफ्तर में शाह की कार्यकर्ताओं संग बैठक


वहीं मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी कार्यालय में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया. बीजेपी कार्यालय में द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दीन दयाल उपाध्याय, राजमाता विजयाराजे सिंधिया और कुशाभाऊ ठाकरे सहित बीजेपी के दिग्गज नेताओं की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया. साथ ही शाह ने पार्टी नेताओं के साथ बातचीत की.


'राहुल बनें पीएम पद का चेहरा, तो अध्यक्ष गांधी परिवार से इतर हो'- ‘जी-23’ नेताओं से प्रशांत किशोर


Jammu And Kashmir: प्रधानमंत्री के दौरे से पहले श्रीनगर में बड़ी घटना, आतंकियों ने दो स्थानीय मजदूरों को मारी गोली