Delhi Crime: दिल्ली के करावल नगर इलाके में एक गैर-धर्म के युवक पर अपनी पहचान छिपाकर एक युवती से दोस्ती करने के बाद उसके साथ कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगा है. दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के मुताबिक उनके पास आई एक पीडिता ने बताया कि उसने कुछ महीनों पहले एक गैर-धर्म के लड़के ने अपना नाम बदलकर पहले उसके साथ दोस्ती की और फिर उसके साथ रेप किया. 


युवती ने बताया कि जब युवती को आरोपी की असली पहचान का पता चला तो वो युवक से दूरी बनाने लगी, जिसके बाद पीडिता ने आरोप लगाया कि उसने उसकी अतरंग तस्वीरें जोकि उसने कथित तौर पर पीडिता की बिना जानकारी के खरीद ली थी को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. इस बात से घबराकर पीडिता ने करावल नगर पुलिस थाने में संपर्क किया और अपनी परेशानी के बारे में बताया. पीडिता का कहना था कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर अपना असली नाम गोलू बताया था. 


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीडिता ने जब मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया और इसके बारे में जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ धारा 376(2), 354ए, 354सी, 354डी, 448 और आईपीसी 506 के तहत केस रजिस्टर्ड कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा, वह अब इस मामले में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक कार्यवाही करेंगे.


पुलिस ने पीडिता के आरोपों की पुष्टी करते हुए कहा कि यह सही है कि जिस व्यक्ति के खिलाफ पीडिता ने शिकायत दर्ज कराई है वह गैर-धर्म का है और उसने खुद को पीडिता के ही धर्म से एसोसिएट किया. हालांकि पुलिस ने पीडिता के दोस्ती करने और संबंध बनाने के आरोपों की पुष्टी नहीं की है, उन्होंने सिर्फ शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू की है. 


Wrestlers Protest: 'पीड़िता पर डर बनाने की हो रही कोशिश', महिला पहलवान को ब्रजभूषण के घर जाने पर TMC ने की जांच की मांग