Tamil Nadu: चेन्नई में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) की एक रैली में महिला कांस्टेबल के साथ दो कार्यकर्ताओं द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है. वहीं, अब DMK विधायक प्रभाकर राजा (Prabhakar Raja) ने मामले पर बयान देते हुए कहा कि, "गलती से हाथ लग गया होगा."


दरअसल, चेन्नई में डीएमके की एक रैली में भीड़ नियंत्रण ड्यूटी पर महिला कांस्टेबल तैनाथ थी जब उसके साथ दो कार्यकर्ताओं एकंबरम और प्रवीण द्वारा छेड़छाड़ की गई. पीड़ित कांस्टेबल ने मामले को लेकर दोनों कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों ने माफी मांगी और सोमवार को संदिग्ध रूप से कांस्टेबल ने अपनी शिकायत वापस ले ली.


गलती से हाथ लग गया होगा- विधायक


वहीं, अब डीएमके विधायक प्रभाकर राजा ने इस पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ नहीं की. उन्होंने कहा, कार्यकर्ताओं का "हाथ गलती से छू गया होगा"


छेड़छाड़ की कोई फुटेज नहीं- विधायक


प्रभाकर राजा ने इंडिया टुडे को दिए एक बयान में कहा, 'महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ की कोई फुटेज नहीं है. मैंने कार्यकर्ताओं से पूछताछ की और उन्होंने कहा कि रैली में भीड़ होने के कारण उन्हें ऐसा महसूस हुआ होगा. शायद गलती से हाथ लग गया होगा.


मैंने सिर्फ पूछताछ करने की कोशिश की- विधायक


वहीं, घटना के वक्त जब इंस्पेक्टर ने कार्यकर्ताओं से बात करने की कोशिश की तो विधायक प्रभाकर समेत अन्य पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस पर आऱोप लगाते दिखे और बाद में आरोपियों को जाने दिया गया. इस पर विधायक ने कहा, उन्होंने केवल पूछताछ करने की कोशिश की और पुलिस को कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने से नहीं रोका.


यह भी पढ़ें.


'जिस दोस्त ने अंजलि को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया हो..', कंझावला कांड पर भड़कीं स्वाति मालिवाल, कहा- इसकी भी जांच जरूरी