असम विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के बीच सीटों का बंटवारा हो गया है. राज्य में बीजेपी 92 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, असम गण परिषद (AGP) 26 और यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (UPPL) आठ सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बीजेपी जल्द ही असम में उम्मीदवारों का एलान कर सकती है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ectSai


भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है पहले दिन ही इंग्लैंड की पहली पारी 205 रन पर सिमट गई. इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया का पहला विकेट शुभमन गिल के रूप में गिरा. फिलहाल रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं.


लाइव अपडेट्स- https://bit.ly/3c9bqNc


बंगाल में उम्मीदवारों के नाम पर बीजेपी का मंथन जारी है. ममता बनर्जी भी आज सभी 294 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर सकती हैं. टीएमसी इस बार 100 से ज्यादा नए चेहरों को मौका देने के मूड में है. वहीं. लेफ्ट भी आज ही अपने उम्मीदवारों को फाइनल फाइनल करेगी.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3e7pLMB


देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 16 हजार 838 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कल 113 लोगों की मौत हो गई. देश में अबतक एक करोड़ 80 लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग चुकी है. कल एक दिन में रिकॉर्ड 10 लाख से ज्यादा टीके लगे.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3kO4hFR


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वार्षिक अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन के दौरान CERAWeek ग्लोबल एनर्जी एंड एनवायरनमेंट लीडरशिप अवॉर्ड से नवाजे जाएंगे. पीएम मोदी शाम 7 बजे 'सेरावीक सम्मेलन-2021' में अपना भाषण भी देंगे. इस सम्मान समारोह में मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से शिरकत करेंगे.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/38carKP