भारत में चीन की जासूसी को लेकर लगातार तीसरे दिन बड़ा खुलासा हुआ है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक चीन प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों, राज्यों के डीजीपी और मुख्य सचिवों समेत 370 से ज्यादा लोगों की जासूसी कर रहा है. इस मामले में एनटीआरओ ने अपनी जांच भी शुरू कर दी है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ivaQuZ


भारत में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 50 लाख के पार पहुंच गई है. पिछले 24 घंटों में 90,123 नए मामले सामने आए और 1290 लोगों की जान चली गई. देश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 50 लाख 20 हजार हो गई है. इनमें से 82,066 लोगों की मौत हो चुकी है. एक्टिव केस की संख्या 9 लाख 95 हजार है और 39 लाख 42 हजार लोग ठीक हो चुके हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2FoRhGz


डीसीजीआई ने सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया को ऑक्सफोर्ड के कोविड-19 टीके का उम्मीदवारों पर क्लीनिकल ट्रायल फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी है. डीसीजीआई ने इसके लिए जांच के दौरान अतिरिक्त ध्यान देने समेत अन्य कई शर्ते रखी हैं. एस्ट्राजेनिका ने अध्ययन में शामिल हुए एक व्यक्ति के 'तबीयत खराब' होने के बाद अन्य देशों में परीक्षण रोक दिया था.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3iyZwOo


ड्रग्स मामले को लेकर अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा,"हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है. जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है. यह सही नहीं है." अभिनेता रवि किशन ने संसद में ड्रग्स का मामला उठाया था.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/35LGfWF


Apple ने अपने Time flies इवेंट में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर फीचर से लैस नई एप्पल वॉच सीरीज़ 6 को लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजर में एप्पल वॉच सीरीज़ 6 (GPS) वेरिएंट की कीमत 40,900 रुपये औऱ (GPS+Cellular) मॉडल 49,900 रुपये में मिलेगा. वॉच सीरीज़ 6 के लिए नई Fitness+ सर्विस को भी पेश किया गया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3izpz8l