देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 63 हजार 371 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. कल 70 हजार 338 मरीज ठीक हुए हैं. जबकि 895 मरीजों की जान चली गई. देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 73 लाख 70 हजार के पार पहुंच गई है. इनमें से एक लाख 12 हजार 161 मरीजों की मौत हो चुकी है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/37cH7E7


पूर्वी लद्दाख से सटी एलएसी पर चल रहे तनाव के बीच पैंगोंग-त्सो लेक से सटे फिंगर एरिया पर चीनी सैनिकों के बड़ी तादाद में बीमार पड़ने की खबर है. एलएसी के हाईट्स वाले इलाकों में इस वक्त न्यूनतम तापमान माइनस (-) 15-20 तक पहु्ंच रहा है. पूर्वी लद्दाख से सटी एलएसी 14 हजार फीट से लेकर 18 फीट तक है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dvgWtD


यूपी के बलिया में गोलीकांड केस में 33 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जबकि पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. हालांकि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह उर्फ डब्लू सिंह अभी भी फरार है. बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कल हुई गोलीबारी में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/34YfDj0


यूपी में बाराबंकी के सतरिख गांव की दलित किशोरी का शव पड़ोसी के खेत से बरामद हुआ था. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा किया है कि इस युवती की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dy18Xe


केरल में सबरीमाला मंदिर को आज भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा. एक समय में केवल 250 व्यक्तियों को ही मंदिर में प्रवेश की अनुमति होगी. मंदिर की प्रशासनिक इकाई टीबीडी ने श्रद्धालुओं के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं. सभी तीर्थयात्रियों को 48 घंटे पहले की कोरोना वायरस की नेगेटिव रिपोर्ट साथ ले जाना अनिवार्य है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Fyo4J7