बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर महाराष्ट्र ने नई गाइडलाइन्स जारी की हैं. राज्य में सार्वजनिक जगहों पर लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी लगा दी गई है. साथ ही कार्यालयों को 31 मार्च तक आधी क्षमता के साथ काम करने को कहा गया है. शादी समारोह में 50 फीसदी से ज्यादा और अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोगों के शामिल होने पर भी रोक लगा दी गई है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ljiuL2


ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन अप्रैल के आखिर में भारत दौरे पर आएंगे. यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के बाहर निकलने के बाद बोरिस की यह पहली बड़ी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा होगी. गणतंत्र दिवस पर बोरिस को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी थी.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3tkS2nh


देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 24 हजार 492 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं कल 131 लोगों की मौत हो गई. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब बढ़कर दो लाख 23 हजार 432 हो गई है. अबतक तीन करोड़ 29 लाख से ज्यादा वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2NpeQD2


भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच आज शाम सात बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज के बचे तीनों मैच अब खाली स्टेडियम में ही खेले जाएंगे. इससे पहले दोनों टी20 में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त दी गई थी. टी-20 सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2P1jdEz


बंगाल में सीएम ममता बनर्जी आज व्हीलचेयर से तीन रैलियां करेंगी. ममता की टक्कर आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बांकुरा में होगी, जहां दोनों नेताओं की रैली हैं. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन के बंगाल दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह बिस्नुपुर में सुबह 11:00 बजे से एक रोड शो करेंगे. पहले चरण में बंगाल की 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3qOf3x7