देश में आज चौथी बार कोरोना के एक लाख से ज्यादा केस दर्ज हुए हैं. पिछले 24 घंटों में 131968 नए मामले सामने आए हैं, वहीं कल 780 लोगों की जान चली गई. हालांकि 61899 लोग ठीक भी हुए हैं. देश में अब 9 लाख 79 हजार 608 लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं, अबतक वैक्सीन की 9 करोड़ 43 लाख 34 हजार 262 डोज दी गई हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dS96Ln


आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज आज होने जा रहा है. पहले मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने मैदान पर दर्शकों को जाने की अनुमति नहीं दी है. मैच शाम 7 बजे शुरू होगा.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3dMfXFR


देश में बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे के बीच महाराष्ट्र, ओडिशा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत कई राज्यों में वैक्सीन की कमी हो गई है. मुंबई में 71 में से 25 प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर बंद करने पड़े हैं. कई राज्यों ने केंद्र सरकार पर वैक्सीन नहीं भेजने का आरोप लगाया है.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/39VK78t


कोरोना बढ़ने के बाद यूपी, एमपी, राजस्थान और गुजरात समेत कई राज्यों ने पिछले 24 घंटों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू का एलान किया है. यूपी के गाजियाबाद , नोएडा, मेरठ, बरेली में नाइट कर्फ्यू रहेगा. एमपी के 5 जिलों में 9 दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा. वहीं, राजस्थान के आठ शहरों और गुजरात के 20 शहरों में रात का कर्फ्यू लागू है.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2PEBBUJ


जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने अगल-अलग दो मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया है. जवानो ने शोपियां में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है तो वहीं त्राल में एक आतंकी को मार गिराया है. दोनों इलाकों में अभी भी कई आतंकी छिपे हुए हैं. मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3mvBjeC