देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 46,790 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 587 मरीजों की मौत हो गई. देश में अब संक्रमितों की कुल संख्या 75 लाख 97 हजार तक पहुंच गई है. इनमें से एक लाख 15 हजार 197 मरीजों की मौत हो चुकी है. एक्टिव केस की संख्या घटकर 7 लाख 48 हजार पर आ गई है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3khW37N


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर खेद जताया है. हालांकि कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी असली मुद्दों से ध्यान भटका रही है, लेकिन मैंने इन्हें सफल नहीं होने दूंगा. कमलनाथ ने एक रैली के दौरान बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा था.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2HhSNdZ


रेलवे आगामी त्योहारी मौसम को देखते हुए आज से 30 नवंबर के बीच 392 पर्व विशेष ट्रेनों का संचालन करेगा. दुर्गा पूजा, दशहरा, दिवाली और छठ पूजा के दौरान छुट्टियों की वजह से मुसाफिरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कोलकाता, पटना, वाराणसी, लखनऊ समेत अन्य स्थलों के लिए विशेष ट्रेनें चलाई जाएंगी.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2H73h0g


जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. फिलहाल गोलीबारी बंद है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. दो से तीन आतंकियों की छिपे होने की आशंका है. ये एनकाउंटर कल शाम शोपियां के मेल्होरा इलाके में शुरू हुआ था.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3dKEsmG


एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम 'कौन बनेगा मुख्यमंत्री' की टीम पर कल बिहार के अरवल में कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. कार्यक्रम में बीजेपी, जेडीयू, आरजेडी समेत अन्य दलों के कार्यक्रताओं का जमावड़ा था. हमलावरों ने एंकर अखिलेश आनंद से हाथापाई करने की कोशिश भी की.


पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2HdQ05O