कोरोना मामलों ने भारत में अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पिछले 24 घंटों में संक्रमण के एक लाख 15 हजार 736 नए केस दर्ज हुए हैं. वहीं, 630 लोगों की जान चली गई. हालांकि 59 हजार 856 लोग ठीक भी हुए हैं. देश में अबतक वैक्सीन की 8 करोड़ 70 लाख 77 हजार 474 डोज दी गई हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3sYJ0wj


करीब दो साल पंजाब की जेल में बिताने के बाद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को आज सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल लाया गया है. अंसारी को जेल की बैरक नंबर 16 में रखा गया है. जेल के बाहर और भीतर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से मुख्तार के परिजनों को उनसे मिलने नहीं दिया जाएगा.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3cUemP6


छत्तीसगढ़ में बीजापुर नक्सली हमले के बाद से लापता CRPF के कमांडो राकेश्वर को लेकर स्थानीय पत्रकार गणेश मिश्रा ने बड़ा दावा किया है. पत्रकार ने बताया है कि नक्सलियों ने उनसे संपर्क करके कहा है कि जवान को गोली लगी है और मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया है. हम दो दिन में जवान को छोड़ देंगे.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fINmnE


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम सात बजे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद करेंगे. पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. पीएम मोदी ने  छात्रों से कहा कि वे परीक्षा को अवसरों के तौर पर देखें न कि जीवन के सपनों के अंत के तौर पर.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/39RLg0O


वसूली कांड में गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद शिवसेना ने विपक्ष को निशाने पर लिया है. शिवसेना ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि बीजेपी रोज ‘आज इस मंत्री को डुबाएंगे, कल उस मंत्री की ‘विकेट’ गिराएंगे’, ऐसे बयान देती है. केंद्रीय जांच एजेंसियां हाथ में नहीं होतीं तो उनकी ऐसी बेसिर-पैर की बातें करने की हिम्मत ही नहीं हुई होती. यह राज्य को बदनाम करने का षड्यंत्र है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3uxwDHR