बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. इससे पहले उन्होंने हिमाचल में हमीरपुर जिले के कोठी स्थित एक मंदिर में पूजा की. कंगना ने ट्वीट में लिखा, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है, जिसे मुम्बादेवी चाहती है,हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए. इसके अलावा कंगना ने अपने महाराष्ट्र प्रेम को भी दिखाया.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/35iBiUJ

कोरोना की अब तक की सबसे सफल मानी जा रही वैक्सीन के परीक्षण को रोक दिया गया है. इस वैक्सीन को लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और फार्मा कंपनी एस्ट्रेजेनका मिल कर बना रहे हैं. खबर है कि परीक्षण के दौरान एक दौरान एक वॉलेंटियर बीमार हो गया. कंपनी ने इसे रूटीन एक्शन बताया है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/32dNxjL

देश में पिछले 24 घंटों में 89,706 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 24 घंटे में 1115 लोगों की जान चली गई है. ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 43 लाख 70 हजार हो गई है. इनमें से 73,890 लोगों की मौत हो चुकी है. एक्टिव केस की संख्या 8 लाख 97 हजार हो गई और 33 लाख 98 हजार लोग ठीक हो चुके हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3iq6dT7

सुशांत सिंह राजपूत केस में निकले ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया अब 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी. एनडीपीएस कोर्ट में हुई वर्चुअल सुनवाई के बाद रिया को रातभर एनसीबी ऑफिस में बनी जेल में ही रहना पड़ा. आज सुबह 10 बजे के बाद उन्हें मुंबई की भायकला जेल में शिफ्ट किया जाएगा.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2ZBsENN

एप्पल 15 सितंबर को ऑनलाइन इवेंट में iPhone 12 सीरीज लॉन्च करेगी. इस इवेंट में कंपनी iPhone 12 के चार मॉडल लॉन्च करेगी. इसके अलावा Apple Watch और iOS 14 का फाइनल बिल्ड जारी किया जा सकता है. हालांकि iPhone 12 की बिक्री अक्टूबर से की जाएगी.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2GJs4qw