सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती आज फिर पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंची हैं. रिया के अलावा ईडी उनके भाई और पिता से भी पूछताछ करेगी. रिया से ईडी ने शुक्रवार को 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी. रिया के भाई शोविक से पूछताछ के दौरान ईडी को रिया और शोविक की कंपनी से जुड़े कुछ तथ्य हाथ लगे हैं.


https://bit.ly/31zk5mF


भारत में अबतक 22 लाख 15 हजार 74 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 44 हजार 386 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 लाख 35 हजार लोग ठीक हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 62 हजार नए मामले सामने आए और 1007 मौतें हुईं हैं. ये चौथा दिन है जब भारत में 60 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं.


https://bit.ly/3isUSRQ


अमेरिकी राष्ट्रपति के एयरक्राफ्ट एयरफोर्स-वन की तरह ही अब पीएम मोदी का विमान भी मिसाइल डिफेंस सिस्टम और इलेक्ट्रोनिक-वॉरफेयर सूट से सुसज्जित होगा. भारत के इस विमान को प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति की विदेश यात्राओं के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. नए विमान के भारत पहुंचने से पहले उसकी एक तस्वीर सामने आई है. विमान पर 'भारत' और 'इंडिया' लिखा है.


https://bit.ly/2XMkPnh


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर ने कहा कि पार्टी के लक्ष्यहीन और दिशाहीन होने की लोगों में बढ़ती धारणा को खत्म करने की जरूरत है. थरूर ने कहा है कि कांग्रेस को पूर्णकालिक अध्यक्ष ढूंढ़ने की प्रक्रिया तेज करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पार्टी का एक बार फिर से नेतृत्व करने के लिए राहुल गांधी के पास ''साहस, क्षमता और योग्यता'' है.


https://bit.ly/2PDN3fx


केरल में भारी बारिश और बाढ़ से हालात बेहद खराब हो गए हैं. मौसम विभाग ने कसारगोड, कन्नूर, वायनाड, कोझिकोड, मलप्पुरम और अलपुझा जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. वहीं, इडुक्की जिले में 17 और शवों को मलबे से निकाला गया है, जिससे भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है.


https://bit.ly/3ii4JK2