कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन आज दूसरे दिन भी जारी है. किसान दिल्ली कूच करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन ने उन्हें हरियाणा-पंजाब बार्डर पर रोका हुआ है. कल दिल्ली आने की कोशिश कर रहे किसानों ने खूब हंगामा किया. इस दौरान पुलिस से भी झड़प हुई. प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार से 9 स्टेडियमों को अस्थायी जेलों में तब्दील करने की अनुमति मांगी है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2V4vWGz


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पहला वनडे मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बिना विकेट गवाएं 100 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. डेविड वॉर्नर के साथ जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे कप्तान आरोन फिंच ने अर्धशतक जड़ दिया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/39iHoGJ


देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 43 हजार 82 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 492 लोगों की मौत हो गई. अब कुल मामले बढ़कर 93 लाख 9 हजार हो गए हैं. इनमें से अब तक एक लाख 35 हजार 715 लोगों की मौत हो चुकी है. आज कुल एक्टिव केस बढ़कर चार लाख 55 हजार पर आ गए हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/37iw2Aa


भारतीय नौसेना का एक ट्रेनर प्लेन मिग-29 कल शाम को अरब सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान रेस्क्यू टीम ने पायलट को बचा लिया है. अधिकारियों ने बताया कि हादसा कल शाम पांच बजे अरब सागर में हुआ. घटना की जांच के लिए उच्च-स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3lay8qB


चारा घोटाले मामले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज रांची हाई कोर्ट में सुनवाई होगी. दुमका कोषागार से करोड़ों रुपये की अवैध निकासी के मामले में लालू को सात साल की सजा हुई थी. उनके वकील ने सजा की आधी अवधि पूरी हो जाने के आधार पर जमानत अर्जी दाखिल की है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3li6wju