उत्तर प्रदेश के कासगंज में अवैध शराब तस्करों पर छापे के लिए गई पुलिस टीम पर हमला हो गया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी के भाई को मुठभेड़ में मार गिराया है. मुख्य आरोपी पर कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है. घटना में दारोगा को भी भाला मार कर घायल कर दिया. फिलहाल पुलिस बाकी लोगों की तलाश में जुटी हुई है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3a5Zpbf


देश में आज फिर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं. दिल्ली में 30 पैसे की बढ़ोतरी के साथ अब पेट्रोल 87 रुपये 60 पैसे. जबकि अब डीजल 77 रुपये 73 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं, मुंबई में पेट्रोल 94.12 रुपए और डीजल 84.63 रुपए, चेन्नई में पेट्रोल 89.96 रुपए, डीजल 82.90 रुपए और कोलकाता में पेट्रोल 88.92 रुपए, डीजल 81.31 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3cYCOPW


उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने से हुई त्रासदी से सुरंग में फंसे लोगों को निकालने के लिए अब ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस हादसे में अबतक 32 शव बरामद हो चुके हैं. आटीबीपी, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और अन्य एजेंसियां पिछले तीन दिनों से टनल में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं. इस त्रासदी के बाद 175 लोग लापता हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3q1o2vn


महाराष्ट्र के भंडारा में एक अस्पताल में लगी आग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला है कि अस्पताल में करीब 21 मिनट तक बच्चे धुएं की वजह से चिल्लाते रहे, लेकिन कोई भी उन्हें बचाने के लिए कमरे में नहीं आया. पुलिस को इस बात का पता सीसीटीवी फुटेज देखकर लगा है. इस त्रासदी में 10 नौजात बच्चों की मौत हो गई थी.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3rHvsnM


देश में लगातार 12वें दिन 15 हजार से कम कोरोना केस दर्ज गए हैं. पिछले 24 घंटों में 11,067 नए केस सामने आए हैं और 94 लोगों की जान चली गई. देश में अबतक करीब 66 लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है. सरकार ने बताया है कि पिछले तीन हफ्ते में सात राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में कोविड-19 से मौत का कोई नया मामला नहीं आया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Z1CVlv