देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच आज पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक सुबह और दोपहर में दो चरणो में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर भी चर्चा करेंगे. बैठक में मोदी का जोर ‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं’ की नीति पर होगा.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3lYWsgp


अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव हार चुके डोनाल्ड ट्रंप ने सत्ता हस्तांतरण की प्रक्रिया शुरू करने की मंजूरी दे दी है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि जो किया जाना चाहिए, वो करिए. अब अमेरिका की जनरल सर्विस एडमिनिस्टेटर एमिली मर्फी ने जो बाइडेन को चिट्ठी लिखी है और सत्ता हस्तांतरण की प्रक्रिया में शामिल होने का न्योता दिया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2HuMHHD


देश में पिछले 24 घंटों में जानलेवा कोरोना वायरस के 37 हजार 975 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 91 लाख 77 हजार 841 हो गई है. वहीं 480 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,34,218 हो गई. कुल सक्रिय मामले 4,38,667 हैं. जबकि 42,314 नए डिस्चार्ज मामलों के बाद कुल ठीक हुए मामलों की संख्या 86,04,955 है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3lYDnLi


चक्रवाती तूफना ‘निवार’ कल तमिलनाडु और पुडुचेरी के तटों को पार करेगा. इस दौरान सम्पत्तियों को व्यापक नुकसान की आशंका है. मॉनसून 2020 के बाद बंगाल की खाड़ी में बनने वाला यह पहला चक्रवाती तूफान है. इसे देखते हुए एनडीआरएफ की छह टीमें तमिलनाडु के कुड्डालोर और चिदंबरम के लिए रवाना हो गई हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3lYxqOg


International Emmy Awards 2020 की घोषणा हो गई है. निर्भया गैंगरेप पर बनी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' को बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवार्ड मिला है. ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस ग्लेंडा जैक्सन को 'एलिजाबेथ इज मिसिंग' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है.


यहां देखें पूरी लिस्ट- https://bit.ly/3nUF6Sr