अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल में आई नरमी के बाद देश में पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कटौती की गई है. देश में पेट्रोल की कीमत 16 पैसे और डीजल की कीमत 18 पैसे कम हो गई हैं. दिल्ली में पेट्रोल के दाम घटकर 90.99 रुपए और डीजल की कीमत 81.30 रुपए हो गई है. कोरोना के गहराते कहर के चलते अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की चाल सुस्त पड़ गई हैं


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3rkQvvY


देश में आज 132 दिनों बाद रिकॉर्ड पहली बार कोरोना के 47 हजार 262 केस आए हैं. कल 275 लोगों की मौत हो गई. इससे पहले 11 नवंबर 2020 को 47905 कोरोना केस दर्ज किए गए थे. देश में अबतक वैक्सीन की 5 करोड़ 8 लाख 41 हजार 286 डोज दी गई हैं. आज देश में लॉकडाउन को भी एक साल पूरा हो गया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3sjGjFj


ट्रांस्फर पोस्टिंग विवाद में अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं का दल थोड़ी देर में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेगा. सूत्रों के मुताबिक राज्यपाल पूरे मामले की रिपोर्ट मुख्यमंत्री से मांग सकते हैं. इससे पहले कल शाम राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की थी.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3rasM1y


बिहार विधानसभा में विपक्ष के विधायकों से मारपीट के मामले में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा है कि सीएम बीजेपी-आरएसएस मय हो गए हैं. लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3f66Yli


पीएम नरेंद्र मोदी आज बंगाल में पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली करेंगे. सूत्रों से जानकारी मिली है कि शुभेंदु अधिकारी के परिवार का एक और सदस्य पीएम मोदी की इस रैली के दौरान बीजेपी में शामिल हो सकता है. दूसरी ओर सीएम ममता बनर्जी भी बांकुरा जिले में तीन जनसभाएं करेंगी.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31ai28T