दुनियाभर में आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महिलाओं को शुभकामनाएं दी. वहीं पीएम मोदी ने लिखा कि हम हमारी अदम्य नारीशक्ति को सलाम करते हैं. दूसरी तरफ पंजाब हरियाणा से बड़ी संख्या में महिलाएं किसान आंदोलन को संभालने टिकरी बॉर्डर पहुंची हैं.


लाइव अपडेट्स- https://bit.ly/3rrPymx


तृणमूल कांग्रेस के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र लिखकर बजट सत्र स्थगित करने की मांग की है. पत्र में बंदोपाध्याय ने लिखा है कि बंगाल में चुनाव के चलते तृणमूल कांग्रेस के सांसदों का संसद में उपस्थित रहना बहुत मुश्किल होगा. इसलिए सत्र को स्थगित कर दिया जाए.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3rtDTn7


देश में आज लगातार तीसरे दिन कोरोना के 18 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं. पिछले 24 घंटों में 18 हजार 599 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं 97 लोगों की मौत हुई है. अबतक कुल दो करोड़ 9 लाख 89 हजार 10 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2OxtaJE


मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो के मालिक मनसुक की मौत मामले में ATS ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. इससे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी का दावा किया गया था. एटीएस ने धारा 302, 201, 34, और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है. जांच टीम पूरी घटना को समझने के बाद क्राइम सीन भी रिक्रिएट करेगी.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3t2fK7p


बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि ममता बनर्जी बंगाल की बेटी नहीं बल्कि घुसपैठियों की मौसी हैं और रोहिंग्याओं की चाची हैं. शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रस को एक निजी कंपनी बताया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/30ouh0Z