Mysore IB Officer Killed: कर्नाटक के मैसूर में सड़क किनारे टहल रहे एक रिटायर्ड आईबी अधिकारी को अज्ञात शख्स ने तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि आईबी अधिकारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. आईबी अधिकारी की पहचान आरएन कुलकर्णी के रूप में हुई है. इस पूरी घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. 


इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी कार लेकर वहां से फरार हो गया. सीसीटीवी कैमरे की वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार पर नंबर प्लेट भी नहीं लगा था. मैसूर के पुलिस आयुक्त के मुताबिक दुर्घटना शुक्रवार को मानसा गंगोत्री परिसर में हुई.   


दुर्घटना नहीं बल्कि सुनियोजित हत्या!
मैसूर पुलिस के एक बयान के अनुसार, 83 वर्षीय आर. एन. कुलकर्णी हमेशा की तरह मैसूर विश्वविद्यालय के मनासा गंगोत्री परिसर में शाम की सैर पर निकले थे, तभी कार ने उन्हें टक्कर मार दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मैसूर के पुलिस आयुक्त चंद्रगुप्त ने कहा, "हमें सूचना मिली कि शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे एक दुर्घटना में 83 वर्षीय एक व्यक्ति की कार की चपेट में आने से मौत हो गई. पूछताछ के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे कि यह दुर्घटना नहीं बल्कि सुनियोजित हत्या थी."


जांच के लिए टीम गठित
सहायक पुलिस आयुक्त नरसिंहराजा के नेतृत्व में तीन जांच दल गठित किए गए हैं. चंद्रगुप्त ने कहा, 'हमें संदेह तब हुआ जब हमने पाया कि वाहन पर नंबर प्लेट नहीं थी.' जांच जारी है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं जिनका उन्होंने खुलासा करने से इनकार कर दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुलकर्णी 35 वर्ष खुफिया ब्यूरो में सेवा देने के बाद 23 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे.


वहीं, मैसूर पुलिस के मुताबिक, इस घटना के संबंध में जयलक्ष्मीपुरम थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस केस के सभी पहलुओं को देखते हुए गहनता से जांच कर रही है.  


यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में 31 महीने बाद सामने आए सबसे कम कोरोना केस, 32 महीनों में पहली बार किसी की भी नहीं हुई मौत