Nagaland Minister Temjem Imna: नागालैंड के मंत्री तेमजेम इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर अपनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने राजधानी एक्सप्रेस में सर्व किए गए भोजन की तस्वीरें शेयर की थी. उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.


नागालैंड में उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जब वह गुवाहाटी से दीमापुर की यात्रा कर रहे थे तो ट्रेन में उन्हें रात का भोजन परोसा गया था. उन्होंने पोस्ट में खाने की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "गुवाहाटी से दीमापुर जाते समय राजधानी एक्सप्रेस में शानदार डिनर के लिए आभारी हूं."


नागालैंड के मंत्री ने रेल मंत्रालय को भी टैग की पोस्ट
साथ ही उन्होंने लिखा है,” जीवन एक यात्रा है, यात्रा का आनंद लें, भोजन ही जीवन है, अपना भोजन कभी न छोड़ें!" नागालैंड के मंत्री ने अपनी पोस्ट को रेल मंत्रालय को भी टैग किया है. मंत्री द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में चपाती, सब्जी करी और दही नजर आ रहे हैं, सभी काफी फ्रेश भी दिख रहे हैं.



मंत्री की पोस्ट को मिल चुके हैं 2 हजार से ज्यादा लाइक्स
इन तस्वीरों को अब तक 2700 से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों रीट्वीट मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने ट्रेनों में भोजन की गुणवत्ता के बारे में कमेंट किया जबकि कई ने मजेदार टिप्पणी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय रेलवे दिन-ब-दिन तरक्की कर रहा है.और आने वाले दिनों में भारतीय रेलवे की गिनती दुनिया की टॉप क्लास ट्रेनों में होगी.' एक दूसरे यूजर ने मंत्री से मजाकिया अंदाज में पूछा, ''सर, क्या यह आपके लिए काफी होगा?''


रेलवे सेवा ने मंत्री का किया धन्यवाद
वहीं रेलवे सेवा ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स के लिए मंत्री को धन्यवाद देते हुए लिखा, "सर, हमें लिखित में अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद. आपकी प्रतिक्रिया से हमारी टीम को और अधिक उत्साह के साथ काम करने की ऊर्जा मिलेगी."


ये भी पढ़ें


आज दुनिया देखेगी मेक इन इंडिया का दम - कोच्चि में पीएम मोदी की मौजूदगी में नौसेना में शामिल होगा INS विक्रांत


GDP Growth Rate: SBI के अर्थशास्त्रियों ने 2022-23 के लिए आर्थिक वृद्धि दर को घटाकर 6.8% किया, बताया ये कारण