Temjen Imna Along: नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) को सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरते देखा जाता है. इस बार उन्होंने सड़क पर झाड़ू लगाते हुए एक फोटो शेयर किया है. इसका कैप्शन उन्होंने काफी मजाकिया अंदाज में लिखा है. उनकी इस नई फोटो और कैप्शन ने सभी यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 


तेमजेन ने जो ट्वीट शेयर किया उसमें उन्होंने लिखा, 'फोटो के बहाने ही सही, सफाई किया करो. जितना फोटो खींचोगे, उतना ही गंदगी साफ होगी. क्लिक करते रहो, साफ करते रहो. जितना ज्यादा आप सफाई करते हैं क्लिक करते रहें, सफाई करते रहें.' इस कैप्शन के साथ मंत्री ने झाड़ू पकड़े हुए और सड़कों की सफाई करते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. उनके साथ कई अन्य लोग भी नजर आए. 


फोटो पर कमेंट्स की बौछार 


यह पोस्ट सिर्फ एक दिन पहले बुधवार (8 फरवरी) को शेयर की गई थी. माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए जाने के बाद से अब तक इसे 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है- सर आपका लेवल ऑफ ह्यूमर पूरी तरह अलग है. वहीं, एक और यूजर ने कहा- सर आपको नमन, एक अच्छा संदेश देने का क्या तरीका है. इस फोटो पर कमेंट्स की बौछार हो गई है. 






शेयर किया था बच्चे के डांस का वीडियो


इम्ना अलॉन्ग इससे पहले भी कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. उन्हें हमेशा से ही क्रिस्पी और मजेदार पोस्ट के लिए जाना जाता है. तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इससे पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. जिस वीडियो में एक छोटे से प्यारे बच्चे को क्लास में गाना गाते देखा जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: 


Lok Sabha Election: कर्नाटक में चलेगा कांग्रेस का जादू! 2024 में 60 फीसदी सीटों पर UPA करेगी फतेह, सर्वे में खुलासा