Aniket Shastri Deshpande: अंजनेरी नासिक के पीठाधीश्वर अनिकेत शास्त्री देशपांडे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे परिसर में मंदिर बनाने की मांग की है. अनिकेत शास्त्री देशपांडे का कहना है कि एयरपोर्ट परिसर में हिंदुओं की प्रार्थना के लिए भी जगह होनी चाहिए.


उन्होंने पत्र में कहा कि जब छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मुस्लिम समाज के लोगों के लिए नमाज अदा करने के लिए प्रेयर रूम बनाया जा सकता है, तो फिर हिन्दू धर्म के लोगों के लिए भी एयरपोर्ट पर पूजा अर्चना करने की व्यवस्था सरकार करवानी चाहिए. अनिकेत शास्त्री ने ईसाइयों के लिए चर्च बनाने की भी मांग की है.


धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में अनिकेत शास्त्री


अभी एक दिन पहले ही अनिकेत शास्त्री देशपांडे ने बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में भी बयान दिया था. धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करते हुए अनिकेत शास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) ने मुस्लिम पादरी को इलाज कर लोगों की बीमारी ठीक करने की चुनौती दी है.


'51 लाख रुपये का इनाम देंगे'


अनिकेत शास्त्री देशपांडे ने कहा कि गैर हिंदू धर्म का कोई शख्स अगर ऐसा चमत्कार सिद्ध कर दे तो उसे महर्षि आध्यात्मिक प्रतिष्ठान और सर्व संत समाज की तरफ से 51 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगा है. नागपुर की अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पुलिस केस भी किया हुआ है.


ये भी पढ़ें- वो फैसला, जिसने बढ़ाई थी इंदिरा गांधी की मुश्किलें; अब फिर से विवाद में है केशवानंद भारती जजमेंट