Ramdas Athawale Net Worth: नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है. पंडित जवारलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनने वाले दूसरे नेता बन गए हैं. 


इसी बीच रामदास अठावले को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल गई है. रामदास अठावले के पास एक भी लोकसभा सीट नहीं है. इसके बाद उन्हें मोदी कैबिनेट में जगह मिल गई है. तो आइये जानते हैं कि रामदास अठावले के पास कितनी प्रॉपर्टी है:


जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं रामदास अठावले


चुनाव आयोग  को दिए हलफनामे के अनुसार, उनके पास 42,345 रुपये नगदी हैं और उनकी पत्नी के पास 45,006 रुपये की नगदी है. उनके और उनकी पत्नी के नाम अलग अलग बैंक खातों में 12,12,582 रुपये जमा है. उनके पीपीएफ में 2,62,997 रुपये है. 


भारतीय स्टेट बैंक में उनके नाम पर एक दस लाख की एफडी है. उनके नाम पर 7 लाख का मैक्स न्यूयॉर्क लाइफ इंश्योरेंस भी है. उनके पास 12 ग्राम सोना है और उनकी पत्नी के पास 225 ग्राम सोना है, जिसकी कीमत 12,75,800 रुपये है. 


अगर अचल  संपत्ति की बात करें तो धलेवाड़ी में उनके पास 10 लाख की कीमत की कृषि जमीन है. उनके पास साई कृपा मॉल, दहिसर ठाणे में दुकान है, जिसकी कीमत 27 लाख है. उन्होंने गुड़गांव में फ्लैट बुक किया है. इसकी कीमत 2,71,69,270 रुपये है. उनके नाम पर बैंक से 21 लाख का पर्सनल लोन है. 


कैबिनेट में जगह मिलने के सवाल पर कही थी ये बात


इससे पहले कैबिनेट में जगह मिलने के सवाल पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के नेता और राज्यसभा सांसद रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा था कि अगर उन्हें मोदी कैबिनेट में जगह नहीं मिलती है तो वो भी NDA का हिस्सा बने रहेंगे.इससे पहले वो माजिक न्याय एवं सशक्तिकरण राज्य मंत्री रह चुके हैं. 


ये भी पढ़ें: PM Modi Oath Ceremony LIVE: 'मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी...', शपथ ग्रहण समारोह का काउंटडाउन शुरू; कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष बनेंगे गवाह