Narendra Modi on Election Results: हरियाणा और जम्मू कश्मीर के चुनावी नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा प्रहार किया. उन्होंने मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय से स्पीच के दौरान दावा किया कि कांग्रेस का डिब्बा गोल हो चुका है. वह जब सरकार में नहीं रहती है तब उसकी हालत जल बिन मछली जैसी हो जाती है. पीएम मोदी बोले कि जो लोग सोने-चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए, वे जाति के नाम पर लोगों को लड़ा रहे हैं. ये कांग्रेस ही है, जिसने लोगों को दशकों तक रोटी-पानी और मकान से वंचित रखा.


कांग्रेस को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि देश के ज्यादातर राज्यों के लोगों ने कांग्रेस के लिए No Entry का बोर्ड लगा दिया है. पहले कांग्रेस सोचती थी कि वो चाहे काम करे या न करे, लोग तो उसको वोट देंगे ही, लेकिन अब कांग्रेस की पोल खुल चुकी है. उसका डिब्बा गोल हो चुका है.


जाति के नाम पर लड़वाना चाहती है कांग्रेस


कांग्रेस सत्ता को अपना जन्मसिद्ध अधिकार मानती है. सरकार में न रहने पर कांग्रेस की हालत जल बिन मछली जैसी हो जाती है. इसलिए वो सरकार में आने के बाद देश और समाज को दांव पर लगाने से नहीं हिचकती. आज पूरा देश देख रहा है कि कैसे कांग्रेस हमारे समाज में जाति का जहर फैलाने पर उतर आई है. जो लोग सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए, वो गरीब को जाति के नाम पर लड़वाना चाहते हैं.






दलित और पिछड़ो पर कांग्रेस ने किया अत्याचार - पीएम


हमारे दलित, पिछड़े और आदिवासी समाज को भूलना नहीं है कि ये कांग्रेस ही है, जिसने उन पर सबसे ज्यादा अत्याचार किया है. ये कांग्रेस है, जिसने उन्हें इतने दशकों तक रोटी, पानी, मकान से वंचित रखा. कांग्रेस का परिवार दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से नफरत करता है, उनसे चिढ़ता है. आज जब दलित, पिछड़े, आदिवासी शीर्ष स्थान पर जा रहे हैं, तो इनके पेट में चूहे दौड़ने लगते हैं. कांग्रेस के इस शाही परिवार ने तो डंके की चोट पर कहा कि वो आरक्षण खत्म कर देंगे. दलितों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर कांग्रेस अपने वोट बैंक को देना चाहती थी. हरियाणा में भी वो यही करने जा रही थी.


हरियाणा के किसानों ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब


कांग्रेस भारत के समाज को कमजोर करके देश में अराजकता फैला कर देश को कमजोर करना चाहती है. इसलिए वो अलग-अलग वर्गों को भड़का रहे हैं, लगातार आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं. देश ने देखा कि कैसे किसानों को भड़काने का प्रयास हुआ, लेकिन हरियाणा के किसानों ने उन्हें करारा जवाब दिया कि वो देश के साथ हैं, भाजपा के साथ हैं.


यह भी पढ़ें - कमल, कात्यायनी और भगवत गीता...चुनावी जीत के बाद BJP हेडक्वार्टर से दहाड़े नरेंद्र मोदी | 10 पॉइंट्स में जानें PM की पूरी स्पीच