BJP Nation Executive Meeting: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए विपक्ष की भूमिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम किसी भी विपक्षी पार्टी को कमज़ोर नहीं मानते. हालांकि उन्होंने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया. 


महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा कि भारत के जीवन का सर्वोत्तम काल आ रहा है. इस समय में मेहनत करिए और अपने शरीर का कण कण हिंदुस्तान की इस विकास गाथा में लगाए. ऐसे में इस सर्वोत्तम काल के साक्षी हम सब लोग बन सकते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव में अभी 400 दिन बाकी है और समाज के सभी वर्गों तक पहुंचा जाए. उन्होंने इस दौरान किसी खास तबके का नाम नहीं लिया है. 


अति आत्मविश्वास से क्या होता है? 
सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि अतिआत्मविश्वासी लोग चुनाव हार जाते हैं, इस कारण अति आत्मविश्वास में रहने की जरूरत नहीं हैं. ऐसा सोचना कि मोदी आएंगे और चुनाव जीत जाएंगे, ये नजरिया ठीक नहीं हैं.


'लोगों से मिलो'
बीजेपी की कार्य़कारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर दिन अलग-अलग जगह जा कर लोगों से मिलो. जैसे कि एक दिन चर्च, एक दिन यूनिवर्सिटी में या किसी अन्य स्थान पर जाओ. 


'सबसे अच्छा युग आ रहा'
बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत का सबसे अच्छा युग आ रहा है, हमें इसके विकास के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए. उन्होंने साथ ही कहा कि भारत का सबसे अच्छा युग आ रहा है, हमें इसके विकास के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए.


यह भी पढ़ें- '18-25 के युवाओं पर हो फोकस, चुनाव में अभी 400 दिन बाकी हैं और...', BJP कार्यकारिणी की बैठक में क्या कुछ बोले पीएम मोदी?