All Party Meeting: संसद सदस्य और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को लेकर एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है. यह बैठक प्रदेश के सामने आने वाले कई दबाव वाले मुद्दों पर चर्चा के लिए होगी. बैठक की अध्यक्षता डॉ. फारूक अब्दुल्ला 11 मार्च को दोपहर करीब तीन बजे जम्मू में करेंगे.


जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने शुक्रवार को श्रीनगर में दरगाह हजरतबल में जुमे की नमाज अदा की. इससे पहले पिछले हफ्ते सऊदी अरब में उमराह करके लौटने पर पार्टी पदाधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया था.


निमंत्रण पहले ही भेजा जा चुका है


डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला ने हजरतबल में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि संपत्ति कर लगाने, कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने के लिए JKSSB द्वारा APTECH को अनुबंध देने और जम्मू-कश्मीर में मौजूदा स्थिति सहित कई मुद्दों पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई गई है. बीजेपी को छोड़कर जम्मू-कश्मीर की सभी क्षेत्रीय और राष्ट्रीय पार्टियों को निमंत्रण पहले ही भेजा जा चुका है.


जारी होगा संयुक्त घोषणापत्र


डॉक्टर फारूक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सभी पार्टियां बैठक में भाग लेंगी और जम्मू-कश्मीर के सामने आने वाले इन दबाव वाले मुद्दों पर विचार-विमर्श करेंगी. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि बैठक के बाद संयुक्त घोषणापत्र जारी करने के लिए बैठक के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की जाएगी.


यह भी पढ़ें: Cattle Smuggling Case: टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की 11 दिनों की ईडी रिमांड मंजूर, पशु तस्करी में दिल्ली की अदालत का फैसला