Naresh Tikait On Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय उत्तर प्रदेश से गुजर रही है. इस यात्रा को लेकर भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बधाई दी है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने गुरुवार (5 जनवरी) को ट्वीट कर ये जानकारी दी है. 


जयराम रमेश ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के लिए बधाई दी है. कांग्रेस पार्टी इनका आभार व्यक्त करती है. हम यात्रा के माध्यम से लगातार किसानों से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को उठा रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे. 


क्या कहा नरेश टिकैत ने?


चौधरी नरेश टिकैत ने खत में राहुल गांधी को लिखा कि आपने भारत जोड़ो यात्रा के जरिए पिछले 100 दिनों में देश में ऐक वैचारिक क्रांति लाने का सराहनीय और प्रेरणदायक काम किया है. आपने यात्रा के दौरान किसानों की समस्या को भी उजागर किया है. 






"ये ऐतिहासिक यात्रा साबित होगी."


उन्होंने आगे लिखा कि भविष्य में भारत जोड़ो यात्रा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की दांडी मार्च की तरह स्वतंत्र भारत में आजादी के 75 वर्षों में एक ऐतिहासिक यात्रा साबित होगी. भारत जोड़ो यात्रा के लिए मैं आपको हार्दिक बधाई देता हूं. बता दें कि, कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' शामली के ऐलम गांव में रात्रि विश्राम के बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में गुरुवार सुबह छह बजे फिर शुरू हुई.


ये भी पढ़ें- 


Bharat Jodo Yatra: यूपी के इस गांव से आगे बढ़ी भारत जोड़ो यात्रा, जानिए क्यों प्रियंका गांधी नहीं हो सकीं शामिल