भुवनेश्वरः पश्चिम बंगाल में सीबीआई बनाम ममता बनर्जी विवाद को लेकर अब विपक्षी दल बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं. ओडिशा के मुख्यमंत्री और प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजेडी) के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने मंगलवार को कहा कि कोलकाता पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के बीच जारी खींचतान को लेकर ममता बनर्जी ने हमसे कोई बात नहीं की है.


हालांकि, पटनायक ने कहा कि सीबीआई को गैर राजनीतिक काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस और जांच एजेंसी के बीच जारी गतिरोध को लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीमएसी) से किसी ने हमसे कोई बात नहीं की है.


कोलकाता पुलिस और सीबीआई के बीच जारी गतिरोध पर यह पूछे जाने पर कि क्या ममता बनर्जी ने आपसे कोई बातचीत की है, मुख्यमंत्री पटनायक ने कोरापुट में संवाददाताओं से कहा, ''टीएमसी से कोई भी व्यक्ति कम से कम पिछले एक साल से हमारे संपर्क में नहीं हैं.''


इससे पहले मंगलवार को दिन में ममता बनर्जी ने कोलकाता में कहा था कि वह अपना धरना जारी रखने को लेकर पटनायक से सलाह लेंगी. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ममता ने कहा था कि पटनायक भी मुझे समर्थन दे रहे हैं.


बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार रात से ही कोलकाता में सीबीआई-कोलकाता पुलिस के बीच पैदा हुए गतिरोध के मामले पर विरोध प्रदर्शन कर रही थीं.


बयान में कहा गया था, "सीबीआई की संस्थागत अखंडता को बहाल करना होगा. हमारा लोकतंत्र परिपक्व है और पेशेवर दक्षता को बनाए रखा जाना चाहिए. इसमें यह भी कहा गया था कि पिछले दिनों पंचायत चुनावों से ठीक पहले जांच एजेंसी द्वारा अचानक कार्रवाई की गई थी.''


मोदी सरकार का बड़ा प्लान: अप्रैल तक किसानों के खाते में 2-2 हजार रुपये की 2 किश्त भेजी जाएगी


ममता का धरना खत्म लेकिन सियासत जारी । देखिए फुल एपिसोड