Hanuman Chalisa Politics: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान करने वालीं सांसद नवनीत राणा के घर शिवसैनिकों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस की बैरिकेडिंग भी तोड़ दी. इस हंगामे पर नवनीत राणा ने भी सख्त प्रतिक्रिया दी है. नवनीत का कहना है कि यह असली शिवसेना नहीं है. बाला साहब की शिवसेना उनके साथ ही चली गई.


'सीएम ने हमला करने के लिए भेजे हैं गुंडे' 


शिवसैनिकों ने जब नवनीत राणा के घर के बाहर उत्पात मचाया तो नवनीत ने कहा कि, मैं नीचे भी जाऊंगी, गेट के बाहर भी जाऊंगी. मुझे कोई रोक नहीं सकता है. अगर मेरे ऊपर कोई हमला होता है तो इसकी जिम्मेदारी सीएम की होगी. नवनीत ने कहा कि सीएम ने गुंडे भेजे हैं, उनको कहा गया है कि आपको हमला करना है, उनको मारना है, पथराव करना है. हनुमान चालीसा करने का विरोध किस लिए. ये कोई चुनावी स्टंट नहीं है. अभी तो कोई चुनाव भी नहीं है.


'पहले सीएम हैं जो बिना काम के सैलरी ले रहे हैं'


नवनीत ने उद्धव ठाकरे पर कई हमले किए. उन्होंने कहा कि यह पहले ऐसे हैं जो बिना काम के सैलरी ले रहे हैं. वह न किसानों के बारे में बात करते हैं, न कभी बेरोजगारी पर. सीएम हालात खराब करने में मास्टरमाइंड हैं.


मुझे मातोश्री जाने से कोई रोक नहीं सकता


मैंने जो कहा है वह करके रहूंगी. मैं मातोश्री के बाहर जाऊंगी, मुझे कोई रोक नहीं सकता है. मेरा पुलिस से सवाल है कि वह किसके दबाव में काम कर रही है. हम चोर नहीं हैं, हम आतंकवादी नहीं हैं. हम बाहर जाने की कोशिश कर रहे हैं, वो हमे रोकने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस कह रही है कि, हम आपकी सुरक्षा के लिए आपको रोक रहे हैं. बाहर जो लोग खड़े हैं उनके हाथ में डंडे हैं. मैं पूछती हूं कि उन लोगों को पहले ही क्यों नहीं रोका गया. उन्हें मेरे घर तक क्यो आने दिया. 


ये भी पढ़ें


Himachal Pradesh: हिमाचल में सियासी शनिवार, कांगड़ा में कार्यकर्ताओं से मिले नड्डा, केजरीवाल करेंगे रैली


Jahangirpuri Violence: फायरिंग के बाद थी फरार होने की तैयारी, करीबी से लेने पहुंचा था पैसे, रिमांड में सोनू चिकना ने खोले ये राज